pakistan
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, यहां के सुरक्षा बलों ने उत्तरी वजीरिस्तान में 4 लोगों को आतंकवादी (Terrorist) बताते हुए मार गिराया गया है। मामले पर ARY न्यूज ने इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) का हवाला देते हुए घटना पर जानकारी दी कि, सुरक्षा बलों को आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिली थी। इसके बाद उत्तरी वजीरिस्तान के स्पिमवाम इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया। 

    वहीं  खबरों के अनुसार एक ISPR अधिकारी ने कहा- मारे गए आतंकवादी सुरक्षा बलों पर हमले में शामिल थे। इस दौरान उनके पास से हथियार और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है. ISPR ने यह भी कहा कि, फिलहाल वर्तमान में क्षेत्र में मौजूद आतंकवादियों के खात्मे के लिए एक आपरेशन चलाया जा रहा है।

    मामले पर सेना की मीडिया विंग ने कहा था कि, हमारे सैनिकों ने प्रभावी ढंग से आतंकवादियों के स्थान पर कब्जा कर लिया था। जिसके चलते चार आतंकवादी मारे गए। इस दौरान मारे गए आतंकवादियों के पास से बड़ी मात्र में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए हैं।

    इससे पहले बीते 15 अगस्त को पाकिस्तानी सुरक्षा बलों ने उत्तरी वजीरिस्तान जिले के मीर अली इलाके में खुफिया आधारित ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया था। वहीं इससे पहले बीते जून में देश के उत्तर पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के उत्तरी वजीरिस्तान जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाया था, जिसमें एक पाकिस्तानी सैनिक भी मारा गया था।