IMRAN
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की फाइल फोटो

Loading

नई दिल्ली. जहां इस समय पाकिस्तान (Pakistan) में राजनीतिक स्थिति बहुत ज्यादा संकटपूर्ण बनी हुई है। वहीं देश के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान (Imran Khan) की तबीयत फिलहाल बिगड़ गई है। यहां तक कि उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है और उन्हें फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वहीं स्थानीय मीडिया GeoJews के मुताबिक इमरान के पेट में पिछले दिन से ही दर्द महसूस हो रहा था, जिसके चलते उन्हें शौकत खानम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनके कई टेस्ट कराए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि, इससे पहले बीते शुक्रवार को पुलिस इमरान खान के जमन पार्क स्थित घर की तलाशी लेने और घर में छिपे हुए आतंवादियो को गिरफ्तार करने के लिए शुक्रवार को पंजाब पुलिस पहुंची थी। लेकिन इस पूरे में मामले पर इमरान खान के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने बताया था कि पंजाब पुलिस की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा क्योंकि पुलिस तलाशी लेने की अनुमति ही नहीं दी गई थी।

तब मामले पर पंजाब प्रांत के सूचना मंत्री आमिर मीर ने समाचार एजेंसी रॉयटर्स से कहा था कि, “हमारे पास जानकारी है कि वहां (इमरान के घर में) करीब 40 आतंकवादी छिपे हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमें घर की तलाशी लेने के लिए करीब 400 पुलिस की जरूरत है।”