pakistan-pm-shehbaz-sharif-is-international-beggar-says-imran-khan-national-assembly-member-watch-video-

यह वीडियो संसद के नैशनल असेंबली में बनाया गया है।

    Loading

    इस्‍लामाबाद: बीते सोमवार को शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री (Pakistan PM) के रूप में शपथ ली। शहबाज शरीफ पाकिस्‍तानी संसद में विश्‍वास मत हासिल कर रहे थे। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।

    पीटीआई के सांसद फहीम खान ने नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) को अंतरराष्‍ट्रीय भिखारी बताया है, इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो बनाया है। यह वीडियो संसद के नैशनल असेंबली में बनाया गया है।

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शहबाज शरीफ दिख रहे हैं। फहीम खान पाकिस्‍तान के कराची से सांसद हैं। वहीं, उन्‍होंने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के सामने ही यह वीडियो शूट किया है। फहीम खान ने जब यह वीडियो बनाया तब पाकिस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ के सांसद अपना इस्‍तीफा दे रहे थे।

    इस वीडियो में फहीम कुछ देर के लिए दिखाई देते हैं। इसके बाद वह कैमरा शहबाज शरीफ की ओर मोड़ देते हैं। फहीम कहते हैं कि शहबाज शरीफ अंतरराष्‍ट्रीय भिखारी हैं।फहीम ने वीडियो में आगे कहा, पीटीआई एक ईमानदार पार्टी है, जबकि शहबाज शरीफ असली भिखारी हैं। फहीम खान के इस वीडियो को शेयर करने के कुछ घंटे बाद ही शहबाज शरीफ ने प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली।

    अब सोशल मीडिया पर फहीम खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।