imran khan
File Photo

Loading

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं। उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो लाहौर स्थित आवास पर पुलिस गिरफ्तारी का वारंट लेकर पहुंची हुई है। जानकारी के अनुसार इस्लामाबाद पुलिस (Islamabad Police) रविवार को तोशखाना मामले में गिरफ्तारी वारंट के साथ इमरान खान के जमां पार्क स्थित आवास पर पहुंची। पाक मीडिया के अनुसार तोशखाना मामले में पूर्व पीएम इमरान खान को गिरफ्तार करने इस्लामाबाद के जमान पार्क स्थित आवास पर पुलिस पहुंची है।  उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।  

पाक के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जफर इकबाल ने 28 फरवरी को इस्लामाबाद में पूर्व प्रधानमंत्री को गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था। 28 फरवरी को कई ममालों में इमरान खान की पेशी हुई थी। अलग-अलग कोर्ट में सुनवाई भी हुई। अब उनके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।  

बता दें कि कई मामलों में उन्हें राहत मिल गई लेकिन तोशखाना मामले में उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। तोशखाना मामले के दौरान सुनवाई में शामिल नहीं हुए थे। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान किसी भी वक्त गिरफ्तार हो सकते हैं।  कोर्ट ने इमरान खान को सरकारी खजाने (तोशखाना) के करोड़ों रुपये के उपहार सस्ते में बेचने का आरोपी माना है।  जिसके बाद उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था।