Happiness turned into mourning in Bareilly, Uttar Pradesh, fired in joy on buying a tractor, one died
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    शिकागो: अमेरिका के शिकागो (Chicago) में साउथ साइड इलाके (South Side area) में बुधवार (Wednesday) को यातायात रोकने का प्रयास कर रही एक पुलिसकर्मी (Policeman) को गोली मारकर घायल (Injured) कर दिया गया, जिसके बाद उसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया है। अधिकारियों ने कहा कि पुलिसकर्मी की हालत नाजुक बताई गई है। 

    शिकागो विश्वविद्यालय चिकित्सा केंद्र में एक संवाददाता सम्मेलन में पुलिस अधिकारी डेविड ब्राउन ने कहा कि शाम पांच बजकर 42 मिनट पर दो पुलिसकर्मी विभाग की एक कार में बैठकर यातायात रोकने का प्रयास कर रहे थे। ब्राउन ने कहा कि पुलिसकर्मी जिस कार को रोकने का प्रयास कर रहे थे पहले वह तेज गति से भागी फिर धीमी होकर पुलिसकर्मी की कार के पास आ गई। 

    उन्होंने कहा कि उसी समय संदिग्ध कार में बैठे किसी व्यक्ति ने गोली चलाना शुरू कर दिया। ब्राउन ने कहा कि जो पुलिसकर्मी कार चला रही थी उसके शरीर के ऊपरी हिस्से में गोली लगी और यात्री सीट पर बैठे सहकर्मी ने उसे अस्पताल पहुंचाया। घायल अधिकारी की हालत नाजुक किंतु स्थिर बताई गई है व उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। घटना के बाद संदिग्धों का वाहन आगे जाकर टकराया और आरोपी भाग निकले। हमलावरों की तलाश जारी है। (एजेंसी)