अमीर महिला ने बनाया 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, मन चाहे काम के लिए देती है 11 लाख सैलरी!

    Loading

    सोशल मीडिया (Social Media) पर 44 वर्षीय महिला ने अपने रिलेशनशिप (Relationship) का खुलासा किया है। महिला ने बताया की उसका बॉयफ्रेंड(Boyfriend) उम्र में उससे 15 साल छोटा है, जिसे वो फिक्स सैलरी (Salary) देती।  

    दरअसल, TikTok अकाउंट @julie.withthebooty पर जूली नाम की महिला ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कई बातें बताई हैं। जूली बताती है कि वो 44 साल है, जबकि उसका बॉयफ्रेंड 29 साल का है। जूली ने बताया कि वो अपने बॉयफ्रेंड पर अच्छे-खासे पैसे खर्च करती है। वो हर महीने उसपर 15 लाख रुपये खर्च करती है। वो बॉयफ्रेंड को हर वो चीज़ लाकर देती है, जो उसे चाहिए। ताकि वो उससे मन चाहा काम करा सके। जूली ने कहा कि वो बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई और घर के सारे काम कराती है।

    बॉयफ्रेंड को देती है हर महीने सैलरी 

    ‘द सन यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, जब लोगों ने महिला से पूछा कि वो बॉयफ्रेंड को कितने पैसे देती हाँ, तो महिला ने हल्के-फुल्के अंदाज कहा- ‘एक महीने में 11 लाख के करीब। बावजूद इसके वो इस महीने पूल की सफाई करना भूल गया है।’ जूली कहती है कि सैलरी के बदले उसका बॉयफ्रेंड वो सब कुछ करता है, जो वो कराना चाहती है। इसमें घर की सफाई से लेकर दूसरे काम भी शामिल है।

    जूली बताती है कि कई लोग हम दोनों के रिलेशनशिप (Age Gap In Relationship) को लेकर ताने भी मारते हैं, लेकिन वो उसकी परवाह नहीं करती। लोग ये भी कहते हैं कि अधिक उम्र होने के चलते बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर अन्य किसी महिला के पास चला जायेगा। इस पर जूली कहती है- इस बात का डर मेरे बॉयफ्रेंड होना चाहिए, कि मैं उसे ना छोड़ दूँ। रिपोर्ट के मुताबिक, जूली काफी अमीर महिला है। उसके पास बंगला, कार और अच्छा खासा बैंक बैलेंस है।