शार्क ने समुद्र में तैरने गए युवक पर किया हमला, काटकर ले गई ‘प्राइवेट पार्ट’

    ब्रासीलिया. एक 18 साल के युवक ने सोचा भी नहीं होगा कि समुद्र में तैराकी की वजह से उनकी मौत हो जाएगी। अपनी मां  (Mother) को बिना बताए समुद्र में तैरने गए युवक पर शार्क ने हमला (Shark Attack) कर दिया। समुद्र तट पर मौजूद लाइफगार्ड ने उसे वापस आने का संकेत भी दिया, लेकिन इससे पहले कि वो लौट पाता शार्क ने हमला बोल दिया। शार्क ने सीधे युवक के प्राइवेट पार्ट (Private Part) पर हमला किया और उसे काटकर ले गई। 

    भाई और दोस्त के साथ गया था तैरने 

    ‘द सन’ के मुताबिक, ब्राजील (Brazil) के 18 साल का जोस अर्नेस्टर डा सिल्वा (Jose Ernestor da Silva) घरवालों को बिना बताए तैरने के लिए उत्तरपूर्वी तट पर स्थित ‘पिएडेड बीच’ पहुंचा था। वो अपने भाई और दोस्तों के साथ तैरते-तैरते गहरे पानी में चला गया, जहां शार्क (Shark) का अधिक खतरा था। मौके पर मौजूद लाइफगार्ड ने जब उन्हें देखा तो तुरंत वापस लौटने का इशारा किया, लेकिन इससे पहले कि जोस लौट पाता शार्क ने हमला कर दिया। मौजूद लोगों ने जब यह देखा तो सब पानी की तरफ भागे और युवक को बाहर निकाला।

    लाइफ गार्ड्स ने निकाला बाहर 

    फायर डिपार्टमेंट के सदस्य Rodrigo Matias ने जानकारी दी कि शार्क ने जोस के प्राइवेट पार्ट पर अटैक किया और उसे उखाड़कर ले गई। उसके प्राइवेट पार्ट वाली जगह से लगातार खून बह रहा था। गंभीर हालत में सिल्वा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन सर्जरी के बावजूद डॉक्टर उसे बचाने में नाकामयाब रहे। ज्यादा खून बहने की वजह से उसकी मौत हो गई।  

    मां ने बताई ये बात 

    मृतक युवक की मां एलिसेंजेला डॉस अंजोस ने बताया कि जोस ने बिना बताए निकला था। बड़े बेटे ने जब फ़ोन पर हादसे के बारे में बताया तो पिएडेड बीच’ पहुँचती थी। उन्होंने बताया कि जोस जानता था कि यदि अनुमति मांगता तो मैं मना कर देती, क्योंकि वो जगह शार्क के हमले के लिए कुख्यात है। 

    माना जा रहा है कि, ये खबर साल 2018 कि है जो इस समय वायरल हो रही है।