Student in anger first forcibly cut off the teachers phone, then hit her and made racial comments on her in Texas school, watch the viral video

    नई दिल्ली: अमेरिका (America) के स्कूल (School) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा एक छात्रा को टीचर पर गुस्सा करते हुए देखा जा सकता है। यही नहीं छात्रा छात्रा क्लास में अपनी टीचर को थप्पड़ मारती (Student Slaps Teacher In Class) दिखाई दे रही है। स्टूडेंट यहीं नहीं रूकती बल्कि टीचर की टेबल पर रखा फोन भी उसपर फेंकती है। 

    न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, घटना अमेरिका के टेक्सास के एक स्कूल की है। वायरल वीडियो में क्लास में महिला टीचर से गाली-गलौज करते हुए छात्रा ने उसके हाथ पर थप्पड़ मारा। फिर उसने अपनी मां को पूरी क्लास के सामने फोन मिलाकर टीचर पर नस्लीय टिप्पणियां कीं। 

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, छात्रा अचानक अपनी सीट से उठती है और तेज़ी से चलती हुई महिला टीचर के पास आती है। इस बीच टीचर फोन लगा कर किसी से बात कर रही है। छात्रा टीचर का फोन ज़बरदस्ती काट देती है और टीचर से बहस करने लगती है। इसके बाद वह टीचर के हाथ पर थप्पड़ मारती है। फिर अपनी मां को फोन मिला टीचर पर नस्लीय टिप्पणी करती है और गाली-गलोच करने लगती है। छात्रा यहीं नहीं रूकती बल्कि क्लास से बाहर निकलने से पहले फोन को टीचर पर फेंक देती है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना सामने आने के बाद स्कूल ने एक बयान जारी कर कहा, हम अपने टीचर्स के खिलाफ उत्पीड़न, नस्लवाद और हिंसा को बर्दाश्त नहीं करेंगे। टीचर्स की सुरक्षा के लिए तेज और प्रभावी कार्रवाई करेंगे। इस मामले में स्कूल जांच कर रहा है।