musk
File Pic

अब वह पूरी तरह से ट्विटर (Twitter) के नए मालिक बन गए हैं।

    Loading

    नई दिल्ली: टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं, उन्होंने ट्विटर के शेयरों में निवेश करने के बाद उसे खरीदने की इच्छा जाहिर की थी। अब उनकी यह इच्छा पूरी हो गई है। अब वह पूरी तरह से ट्विटर (Twitter) के नए मालिक बन गए हैं।

    दरअसल, एलन मस्क (Elon Musk) ने 54.20 डॉलर प्रति शेयर के रेट पर ट्विटर को खरीदने का ऑफर दिया था। मस्क के ऑफर को सोमवार देर शाम ट्विटर के बोर्ड ने एक्सेप्ट कर लिया है।

    ट्विटर ने खुद इस बात की जानकारी दी है। कंपनी ने बताया कि टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर को खरीद लिया है। मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 अरब अमेरिकी डॉलर में ख़रीदा है। 

    इस बीच एलन मस्क (Elon Musk) का एक और ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। मालूम हो कि, सोमवार की शाम एलन मस्क ने एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘उम्मीद है कि उनके सबसे बुरे आलोचक अभी भी ट्विटर पर बने रहेंगे, क्योंकि इसे ही फ्री स्पीच कहा जाता है।’ 

    एलन मस्क (Elon Musk) ने ट्विटर को खरीदने के लिए 54.20 डॉलर प्रति शेयर के रेट के डील दी थी। फिलहाल यह आंकड़ा एक अप्रैल 2022 के शेयर के क्लोजिंग रेट से 38 फीसदी ज्यादा है। वहीं सऊदी अरब के प्रिंस अल वलीद बिन तलाल अल सऊद ने ट्विटर में निवेश किया हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर एलन मस्क के ऑफर को ठुकरा दिया था।