The bag itself started running fast at the airport, watching the viral video, people said - its running away from the owner

    Loading

    नई दिल्ली: अक्सर रनवे (Runway) पर एरोप्लेन (Plane) को दौड़ते देखा गया है लेकिन अमेरिका के टेक्सास से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक सूटकेस को खुद ही तेज़ी से दौड़ते हुए देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि, डलास फोर्ट वर्थ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के रैंप से ये बैग खुद ही नीचे जाते हुए दिखा गया जिसके बाद एयरपोर्ट पर इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

    वीडियो में सूटकेस बिना किसीके मौजूदगी के तेज़ी से दौड़ते हुए देखा जा सकता है। वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोग इस पर कमेंट्स कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा है कि, ‘इसी तरह एयरपोर्ट से लगेज गायब होता है।’

    यूट्यूब चैनल, viralhog ने भी इस वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रोलर सूटकेस को हवाई अड्डे के रैंप से खुद ही नीचे जाते देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, इस बैग के बेहद नज़दीक से एक ट्रक भी गुजरता है लेकिन बैग को रोकने की कोशिश नहीं करता। घटना 8 नवंबर की बताई जा रही है।

    एक रिपोर्ट में वीडियो शूट करनेवाले शख्स के हवाले से कहा गया है कि, यह बैग एक ट्रॉली से गिर गया था। बैग के रोलर व्हील होने की वजह से यह खुद ही दौड़ने लगा। बैग लगभग एक मिनट तक सीधा लुढ़कता रहा।