दूल्हे की बहन ने शादी में कहा कुछ ऐसा तुरंत टूट गया रिश्ता

    Loading

    नई दिल्ली : वर्तमान में शादी से जुड़े ऐसी कई घटनाएं सामने आते है जसे सुनकर हम चौंक जाएंगे और ऐसे किस्से सोशल मिडिया पर जमकर वायरल होते है। जी हां आज हम आपको शादी से जुडी एक ऐसी ही घटना बताने जा रहे है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे। आईये जानते है यह हैरान कर देने वाली घटना…. 

    दूल्हे की बहन ने की मांग 

    आपको बता दें की हाल ही में ब्रिटेन की ये शादी सुर्ख़ियों में छाई हुई है। इस शादी में दुलहन की बहन ने कुछ ऐसी बात कह दी की उसी वक्त शादी का यह रिश्ता टूट गया। आपको बता कि लड़के वालों ने दुल्हन वालों से सिर्फ एक छोटीसी मांग की थी और यह मांग पूरी नहीं हुई। इसके बाद हुआ ये कि दूल्हे की बहन ने कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो रिश्ता तोड़ देगी। 

    दुल्हन ने किया खुलासा 

    यह अजीब घटना ब्रिटेन के एक शहर की है। ‘मिरर’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल मीडिया का एप रेडिट पर दुल्हन ने खुद इस घटना का खुलासा किया है। इस बारे में दुल्हन ने बताया की दूल्हे की बहन को शाकाहारी खाना पसंद था और उसने यह बात बता रखी थी की शादी के दौरान सभी पकवान यह शाकाहारी ही होने चाहिए। साथ ही उसने लड़की वालों को यह धमकी भी दी थी की अगर ऐसा नहीं हुआ तो ठीक नहीं होगा। 

    मांग पूरी न होने पर टूट गई शादी 

    दूल्हे की बहन की इस अजीब बात को सुनकर सभी हैरत में पड गए थे, लेकिन किसी ने यह सोचा नहीं था कि सिका अंजाम कुछ ऐसा होगा कि सभी लोग हैरान रह जायेंगे। दूल्हे की बहन की इस बात पर सभी को अचरज हुआ लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि इसका अंजाम कितना चौंकाने वाला होगा।

    लेकिन जिसका डर था वही हुआ, शादी में दूल्हे की बहन की पसंद के मुताबिक पूरी तरह शाकाहारी खाना नहीं बनाया गया। इसका तर्क लड़की वालों ने यह दिया कि उसने यहां बाहर से भी काफी मेहमान आए हुए हैं, इसलिए ऐसा संभव नहीं हो पाएगा। लेकिन यह सब दूल्हे की बहन सुनने के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे। 

    दूल्हे के घरवाले हुए नाराज 

    इसके बाद जब दूल्हे की बहन को इस बात का पता चला कि शादी में शाकाहारी खाने की बजाय मांसाहारी खाना भी बनाया गया है, तो वह नाराज हो गई। उसने ऐलान कर दिया कि वह दुल्हन के घर वालों से अपने सारे रिश्ते तोड़ रही है, इतना ही नहीं वह अपने भाई की शादी में भी नहीं पहुंची। इसके अलावा दूल्हे के घर वाले भी नाराज हो गए कि क्या इतनी सी बात लड़की वालों ने नहीं मानी।

    लोगों ने की आलोचना 

    फिलहाल दूल्हे की बहन के इस मांग के बाद शादी में बवंडर मच गया और उस लड़की ने अपने रिश्ते तोड़ लिए। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं है कि यह रिश्ता आखिर में अपने अंजाम तक पहुंचा या दूल्हे ने भी अपनी बहन के समर्थन में शादी ही नहीं की। उधर सोशल मीडिया पर लोगों ने दूल्हे की बहन की आलोचना करते हुए कहा उसे ऐसी मांग नहीं करनी चाहिए।