Representative Image
Representative Image

    Loading

    अमेरिका : प्रेमी जोड़े अक्सर एक-दूसरे को प्यार जताने के लिए हग (Hug) या किस (Kiss) करते हैं, लेकिन एक प्रेमिका को अपने बॉयफ्रेंड को किस करना बेहद भारी पड़ा है। बता दें, प्रेमिका (Boyfriend) के किस करने की वजह से प्रेमी की मौत हो गई है। जिसकी वजह से प्रेमिका (Girlfriend) को अरेस्ट कर लिया गया है। तो चलिए हम आपको बताते हैं इस पूरी घटना के बारें में कि आखिर किस करते ही प्रेमी की मौत कैसे हुई?

    दरअसल, यह दिल दहला देने वाला घटना अमेरिका के टेनेसी से सामने आया है। जहां पर  रेचल डोलार्ड नाम की एक प्रेमिका जेल में बंद अपने बॉयफ्रेंड जोशुआ ब्राउन से मिलने गई थी। उस दौरान जैसे ही प्रेमिका ने अपने बॉयफ्रेंड को किस किया वैसे ही बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। इस भयानक घटना के बाद जेल में हड़कंप मच गया। 

    किस करने से कैसे हुई मौत?

    बता दें, जांच में सामने आया है कि प्रेमिका जब अपने प्रेमी से मिलने जेल पहुंची थी तो वह अपने मुंह में प्रेमी के लिए ड्रग्स लेकर गई थी। वह ड्रग्स को Kiss के बहाने पूरे महीने भर का ड्रग्स का स्टॉक बॉयफ्रेंड को देना चाहती थी। लेकिन जब वह अपने प्रेमी को किस करने के दौरान ड्रग्स (Drugs) दे रही थी। उस समय प्रेमी एक ही बार में सारे ड्रग्स निगल गया और ओवरडोज होने की बजह से शख्स की मौत हो गई। शख्स के मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है।