firing
ठाणे बार में गोलीबारी

Loading

टोक्यो. मध्य जापान (Central Japan) के नगानो (Nagano) में गुरुवार को तीन लोगों की हत्या कर दी गई। ‘क्योदो न्यूज’ के अनुसार, एक पैदल यात्री ने पुलिस को नगानो शहर में हिंसा की जानकारी दी जिसके बाद अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने NHK पब्लिक टेलीविजन को बताया कि संदिग्ध द्वारा पीछा किए जाने के दौरान एक महिला गिर गई। जिसके बाद संदिग्ध ने नागानो प्रांत के नाकानो शहर में घटनास्थल पर पहुंचने के दौरान उस पर चाकू से वार किया और दो पुलिस अधिकारियों को गोली मार दी।

पुलिस ने कहा कि तीनों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में महिला को मृत घोषित कर दिया गया। NHK के अनुसार, महिला की मौत के बाद दो पुलिस अधिकारियों की भी मौत हो गई। क्योदो न्यूज एजेंसी ने बताया कि घायल हुए चौथे व्यक्ति को बचाया नहीं जा सका क्योंकि वह उस जगह के पास था जहां संदिग्ध छिपा हुआ था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने कि राइफल और चाकू लिए एक बदमाश एक इमारत के अंदर छिपा हुआ था। पुलिस ने संदिग्ध का विवरण देते हुए बताया कि उसने टोपी और चश्मा पहन रखा है तथा चेहरे को मास्क से ढका हुआ है। वह फरार है और शहर के अधिकारियों ने इलाके के निवासियों से अपने घरों में ही रहने का आग्रह किया है।