To make her boyfriend happy, a 44-year-old woman, Juile @julie.withthebooty gifted a car worth Rs 2 crore

    Loading

    नई दिल्ली: अमेरिका (America) की एक 44 वर्षीय महिला (Woman) ने अपने से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को 2 करोड़ रुपये की कार गिफ्ट (Girlfriend gift Car) की है। जूली (Julie) नाम की ये महिला अपने 29 साल के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) जैक (Zach) के साथ रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चित है। दरअसल, जूली अपने बॉयफ्रेंड पर हर महीने लाखों रुपये खर्च करती हैं और बदले में उनका बॉयफ्रेंड उनके घर के सारे काम करता है। 

    एक रिपोर्ट के अनुसार, जूली ने आगामी क्रिसमस (Christmas) फेस्टिवल के लिए जैक को 15 लाख रुपयों के गिफ्ट्स देने का प्लान बनाया है। अपने बॉयफ्रेंड जैक को वह एक Range Rover कार भी देने की प्लानिंग कर रही है और उन्होंने जैक के लिए कार बुक भी कर दी है। बताया जा रहा है कि, स्पोर्ट्स मॉडल कार की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये की है। जूली बताती हैं कि वह जैक के साथ हाल ही में बहामास गई थीं। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, जूली की जैक से मुलाकात पिछले साल डेटिंग ऐप Bumble पर हुई थी। जैक को वह डेट करने के बाद से वह उसके लग्जरी ट्रिप सहित उसकी लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए पैसे देती थीं। टिकटोक पर @julie.withthebooty अकाउंट से फेमस जूली अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में कई बातें बताई थीं। जूली बताती हैं, कि वो 44 साल है, जबकि उसका बॉयफ्रेंड 29 साल का है। जूली ने बताया कि, वो अपने बॉयफ्रेंड पर अच्छे-खासे पैसे खर्च करती है। वो हर महीने उसपर 15 लाख रुपये खर्च करती है। वो बॉयफ्रेंड को हर वो चीज़ लाकर देती है, जो उसे चाहिए। ताकि वो उससे मन चाहा काम करा सके। जूली ने कहा कि वो बॉयफ्रेंड से खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई और घर के सारे काम करता है।

    जब सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने जूली से पूछा कि वह अपने बॉयफ्रेंड को कितने पैसे देती हैं तो उन्होंने कहा, ‘एक महीने में 11 लाख के करीब। बावजूद इसके वो इस महीने पूल की सफाई करना भूल गया है।’ जूली कहती है कि सैलरी के बदले उसका बॉयफ्रेंड वो सब कुछ करता है, जो वो कराना चाहती है। इसमें घर की सफाई से लेकर दूसरे काम भी शामिल है।