नई दिल्ली: गूगल (Google) के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) ने हाल ही में एक वीडियो (Video) रीट्वीट किया है। इस हैरान करने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक मगरमच्छ (Crocodile) ड्रोन (Drone) पर पहले तो झपटता है और उसके बाद उसे खा लेता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मगरमच्छ के मुंह से धुंआ निकलने लगता है जिसे देख वीडियो में कुछ लोगों के शोर करने की आवाज़े सुनी जा सकती हैं। 

इस वीडियो को ट्विटर पर कैलिफोर्निया स्थित ड्रोन कंपनी 3DR के संस्थापक और पूर्व सीईओ क्रिस एंडरसन ने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। दावा किया जा रहा है कि, घटना अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि, मगरमच्छ के नज़दीक एक छोटे ड्रोन पहुंचता है जिसके बाद मगरमच्छ ड्रोन पर झपटता है और डिवाइस के कुछ देर बाद जलने की संभावना जताई गई है क्योंकि वीडियो में मगरमच्छ के मुंह से धुआं निकलता हुआ देखा जा सकता है। 

वीडियो के साथ एक कैप्शन में, ड्रोन ऑपरेटर ने कबूल किया कि वे जानवर का क्लोज-अप शॉट लेने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें लगा कि ड्रोन सेंसर इसे मगरमच्छ से सुरक्षित दूरी बनाए रखने में मदद करेंगे.

नई दिल्ली: गूगल (Google) के सीईओ सुंदर पिचाई (Sundar Pichai) ने हाल ही में एक वीडियो (Video) रीट्वीट किया है। इस हैरान करने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक मगरमच्छ (Crocodile) ड्रोन (Drone) पर पहले तो झपटता है और उसके बाद उसे खा लेता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है […]