Viral Video : This woman earns 37 lakh rupees every week by selling her farts in a glass jar, disclosed in detail in a viral video

    Loading

    नई दिल्ली: दुनिया भर में सेलिब्रिटी (Celebrity) के फैन (Fans) महज़ एक ऑटोग्राफ (Autograph) या फोटो खिंचवाने के लिए अजीब कारनामे कर जाने के किस्से अक्सर सुनाई देते हैं। सेलिब्रिटी कई बार ज़रूरत मंदों के लिए फंडरेज़िंग करने के लिए अपन ख़ास चीज़ें नीलाम करते हैं। लेकिन क्या आप सोच सकते हैं कि, कोई सेलिब्रिटी अपनी बॉडी से निकली गैस बेचे और इसके लिए उसे न सिर्फ खरीददार भी बड़ी आसानी से मिल जाएं और बदबूदार फार्ट (Fart) के बदले उसे हज़ारों डॉलर्स भी मिल जाएं?

    दरअसल, एक रियलिटी टीवी स्टार स्टेफ़नी मैटो (Stephanie Matto) ने सोशल मीडिया पर ऐसा ही खुलासा किया है। उसने बताया है कि, उसने अपने फ़ार्ट्स को बेचकर एक ही हफ्ते में AUD $70,000 (लगभग 37 लाख रुपये) कमाए हैं। स्टेफ़नी मैटो रियलिटी टीवी शो 90 डे फियांसे में दिखाई दी थीं। इसके बाद मैटो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो गई हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Stephanie Matto (@stepankamatto)

    LADBible की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्टेफ़नी मैटो ने हाल ही में एक टिकटॉक वीडियो में खुद इसकी जानकारी दी है जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग नई ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद उन्होंने एक पेशेवर फ़ार्टिंग गेम शुरू किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि, मैटो ने खुलासा किया कि, वह अपने फार्ट को छोटे से कांच के जार में भर कर बंद कर देती हैं। इसके बाद वह इसे अपने फैन को $1,400 (लगभग ₹75,000) का भेजती हैं।

    स्टेफ़नी मैटो के इस खुलासे का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर वीडियो में उन्होंने अपने फैंस द्वारा पूछे गए सवालों को भी जवाब दिया और यह भी बताया कि, वह पूरी प्रक्रिया को कैसे अंजाम देती हैं।