Viral Video : When the monkey reached the barber to get a haircut, the customers present in the salon were surprised, watch the video

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बंदर (Monkey) के नाई (Barber) के सैलून (Saloon) में पहुंचा कर हेयरकट (Haircut) लेना का वीडियो (Video) तेज़ी से वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बंदर इंसानों की तरह कुर्सी पर बैठा है और हेयर ड्रेसर उसके ट्रिमिंग मशीन से बाल काट रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सैलून में मौजूद लोग हैरानी के साथ बंदर के हेयरकट को होते देख रहे हैं। वीडियो में नाई बंदर बाल ट्रिम करता नज़र आ रहा है।   

    बताया जा रहा है कि, दरअसल, बंदर का मालिक उसके बाल ट्रिमिंग कराने के लिए उसे सैलून में लेकर पहुंच था। बंदर को चेयर पर बिठा दिया गया और फिर हेयर ड्रेसर ने उसके बालों को आराम से ट्रिम करना शुरू कर दिया। वीडियो इतना मजेदार है कि इसे आईपीएस रुपिन शर्मा ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ब्यूटी पार्लर, अब लग रहे हो स्मार्ट। 

    इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद से ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में बंदर के बालों को ट्रिम होते देख लोग मज़ेदार कमेंट्स भी दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं।