watch-video-pti-dissident-noor-alam-khan-thrash-imran-khan-supporter-at-islamabad-hotel-over-verbal-abuse

यह घटना गुरुवार की है।

    Loading

    इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) में राजनितिक संकट अभी भी चल रहा है। वहीं, सोमवार को शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री (Pakistan PM) के रूप में शपथ ली। इमरान खान की सरकार गिरने के बाद पाकिस्तान में बवाल मच गया है। इसी दौरान पीटीआई के बागी सांसद नूर आलम खान (Noor Alam Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। 

    दरअसल, इमरान खान (Imran Khan) का साथ छोड़ने वाले सांसद नूर आलम खान (Noor Alam Khan) को ‘दलबदलू’ कहा गया। इसके बाद सांसद नूर आलम खान काफी गुस्सा हो गए और उन्होंने उन्‍होंने एक बुजुर्ग को पीट दिया। इस घटना के वक्त सांसद नूर आलम खान इस्‍लामाबाद के एक निजी होटल में खाना खा रहे थे। 

    खबरों के मुताबिक, यह घटना गुरुवार की है। पीटीआई (PTI) के बागी सांसद नूर आलम खान, बिलावल भुट्टो की पार्टी पीपीपी के नेता मुस्‍तफा नवाज खोखर, नदीम अफजल चान और फैसल करीम कुंडी प्राइवेट होटल में इफ्तार खाना खा रहे थे। इसी दौरान एक बुजुर्ग व्‍यक्ति भी वहां मौजूद था। जिसे पीटीआई का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

    बुजुर्ग व्यक्ति ने सांसद नूर आलम खान को ‘दलबदलू’ कहा और बुजुर्ग ने उनके सामने बोतल फेंक दू। इसके बाद नूर आलम खान और खोखर ने गुस्से में उस व्‍यक्ति को पीट दिया। बुजुर्ग की पिटाई करने के बाद सांसद नूर आलम ने इस्‍लामाबाद पुलिस स्‍टेशन के पास जाकर शिकायत दर्ज कराई गई। उन्‍होंने कहा कि अज्ञात व्‍यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। 

    नूर आलम ने पुलिस को कहा कि, जब वह होटल में पीपीपी नेताओं के साथ बैठकर खाना खा रहे थे, तब वहां बुजुर्ग व्‍यक्ति ने उन्हें गाली देना शुरू कर दिया। जब उन्‍होंने पीटीआई समर्थक को गाली देने से रोका तो उसने हमला कर दिया। उन्‍होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।