In Gujarat, woman put 11 year old girl's hand in boiling oil to know the truth, police arrested the accused
Representative Photo

    लंदन. यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) के चेस्टर से क्राइम और मर्डर का एक बड़ा ही खौफनाक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल घटना के अनुसार यहां एक पत्नी ने बेड पर चैन से सो रहे अपने पति के ऊपर चीनी मिला उबलता हुआ पानी  (Wife Killed Husband By Pouring Boiling Water And Sugar) दाल कर उसकी हत्या कर दी है।

    खौलते हुए पानी डाला पति के ऊपर :

    दरअसल ‘द सन’ में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो, इस तरह दर्दनाक तरीके से अपने पति को मौत के घाट उतारने वाली महिला का नाम कोरिना स्मिथ है। वह 59 साल की है। घटना के अनुसार कोरिना ने एक बाल्टी में चीनी डालकर पानी को खूब उबाला उबाला और फिर उस खौलते हुए पानी को अपने पति के ऊपर डाल दिया। इस घटना में 80 साल के माइकल बुरी तरह से झुलस गए। इसके बाद पति को जलाने वाली बात उक्त आरोपी महिला ने खुद जाकर अपने पड़ोसी को बताई। उसने जाकर कहा कि, ” शायद मैंने अपने पति को मार डाला है।”

    इलाज के दौरान माइकल की मौत:

    गौरतलब है कि इस घटना के दौरान महिला के शौहर की बॉडी 36% तक जल गई। इधर जैसे ही माइकल के पड़ोसी ने उनके जलने की बात सुनी वह तुरंत दौड़कर मौके पर पहुंचे और जैसे तैसे उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। लेकिन फिर भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस वारदात के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करके कोर्ट चेस्टर क्राउन कोर्ट में  पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

    पहले से था प्लान :

    इधर कोर्ट में यह भी बताया गया कि उक्त महिला कोरिना स्मिथ ने बीते 14 जून को बाल्टी में पानी उबालने के लिए रखा और उसमें ढेर सारी चीनी मिला दी, जिससे कि वह लिक्विड और भी गाढ़ा हो जाए और जिससे उनके पति माइकल को ज्यादा से ज्यादा नुकसान पहुंचे या उनकी मौत हो जाए।