Woman pushes passenger in front of train at New York station, watch shocking video

    Loading

    वाशिंगटन: अमेरिका (America) के एक सबवे ट्रेन स्टेशन (Subway Train Station) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। न्यूयॉर्क सबवे स्टेशन पर ट्रेन का इंतज़ार कर रहे एक महिला यात्री (Woman Passenger) को एक महिला ने ट्रेन के आगे धकेल दिया और फिर मौके से फरार हो गई। न्यूयॉर्क पुलिस (New York Police Department) अब इस घटना को अंजाम देनेवाली महिला को तलाश कर रही है। इस पूरी वारदात का एक वीडियो (Video) भी सामने आया है। 

    इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि, महिला ट्रेन के आने से पहले महिला यात्री के पीछे बैठी है। सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, महिला ट्रेन के आते ही फ़ौरन कड़ी हो जाती है और ज़ोर से महिला यात्री को ट्रेन के आगे धक्का मार देती है। इसके बाद महिला यात्री प्लेटफार्म पर गिर जाता है और आसपास खड़े लोग इस पूरी घटना को देख चौंक जाते हैं। 

    Video: Dailymail 

    डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, बताया जा रहा है कि, घटना में पीड़ित महिला यात्री को गंभीर चोटें आई हैं। उसे अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। फिलहाल 42 साल की पीड़ित महिला की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले को लेकर स्टेशन से सीसीटीवी फुटेज रिकवर कर लिया है और अब घटना को अंजाम देने वाली महिला को तलाश रही है।