Vaccination in Yavatmal

    मुकुटबन. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुकुटबन में कोरोना का टीकाकरण 60 वर्ष से ऊपर के वरिष्ठ नागरिकों और 45 वर्ष से ऊपर (बीपी, शुगर, अस्थमा, कैंसर) के नागरिकों के लिए कोरोना टीकाकरण शुरू किया गया है. झरी तहसील में कुल 56 वायल टीका मिली है. ग्रामीण अस्पताल झरी में 170 लोगों को टीका लगाया गयै. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुकुटबन में 26 लोगों को मिलाकर कुल 196 लोगों को टीकाकरण किया गया. टीकाकरण कार्यक्रम का उद्घाटन पं. सी. अध्यक्ष राजेश्वर गोंड्रावार, अध्यक्ष तहसीलदार गिरीश जोशी ने किया.

    सुबह 9 से शाम 5 बजे तक केंद्र रहेगा शुरू

    टीकाकरण के लिए आते समय साथ में पहचान पत्र के रूप में अपना आधारकार्ड लाना है. टीका लगाने से पहले भोजन करके आना है. टीका लगाने के बाद, आपको स्वास्थ्य केंद्र के रखरखाव कक्ष में आधे घंटे के लिए स्वास्थ्य केंद्र में रहना चाहिए. टीकाकरण का समय सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक होगा. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुकुटबन में सोमवार, बुधवार और शुक्रवार और ग्रामीण अस्पताल झरी जामनी में 6 दिन सोमवार से शनिवार तक टीकाकरण किया जाएगा. तहसील में कोविशील्ड वैक्सीन दी जा रही है. 

    समस्या होने पर शिकायत करें : जोशी

    तहसील के स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि और टीका की मांग की गई है जल्द ही उपलब्ध होगा. तहसीलदार गिरीश जोशी ने कहा कि अगर कोई समस्या है, तो तहसील प्रशासन को सूचित किया जाना चाहिए.