Raid at gambling base, 8 arrested, goods worth 1.86 lakh seized

Loading

यवतमाल. शहर के पास वाले लोहारा के देवीनगर में गैंगवार में एक युवक की निर्मिम हत्या कर दी गई थी. यह घटना 23 जून की रात 9.30 बजे हुई. इस मामले में फरार तीन आरोपियों में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश करने पर 3 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखने के निर्देश दिए गए. सूत्रों के अनुसार अपराध जगत में अपना वर्चस्व बढाने के लिए सोहेल खान (21) नामक देवीनगर लोहारा निवासी युवक की हत्या आरोपी दुर्गादास चव्हाण, प्रकाश रास्कर, गणेश कानोडे एवं विनय पाल इन चारों ने 23 जून को की थी.

चाकू से हमला करते समय विनय पाल घायल हो जाने से पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर उसे उपचारार्थ जिला अस्पताल में दाखिल किया गया तो अन्य फरार तीन आरोपी विगत कुछ दिनों से पुलिस के हाथ नहीं लगे. पुलिस ने अपना जांचचक्र तेजी से घुमाते हुए पुलिस निरीक्षक सुजाता बन्सोड ने दुर्गादास चव्हाण व प्रकाश रास्कर को सोमवार की रात गिरफ्तार किया, हालांकि तीसरा आरोपी गणेश कानोडे यह कारंजा की ओर भागने में कामयाब हुआ. उसकी सरगर्मी से खोजबीन की जा रही है.

गिरफ्तार आरोपियों को एपीआई बन्सोड ने न्यायालय में पेश कर पुलिस कस्टडी मांग की. जिसके तहत न्यायालय ने आरोपियों को चार दिन की कस्टडी दी. अब तिसरे आरोपी की खोजबीन की जा रही है. हत्या मामले में चार में से तीन आरोपी गिरफ्तार हुए है. इस मामले में आरोपियों से शस्त्र, खुन से सने कपडे जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी. ऐसी जानकारी एपीआई सुजाता बन्सोड ने बताई. इस कार्रवाई में पुलिस सिपाही मोहन कांबले ने सहयोग दिया.