Frauds filed against leaders who issued fake checks in aid funds

  • घाटंजी के दत्तापुर की घटना

यवतमाल. खेत में नाला खोदने को लेकर दो गुटों में हुए विवाद में दो लोग घायल हो गए, इस मामलें में घाटंजी पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ फसाद करने का मामला दर्ज कर लिया है. यह घटना घाटंजी थानाक्षेत्र के तहत आने वाले दत्तापुर में हुई.

इस मामले में घाटंजी पुलिस थाने में बंडू सट्टू जाधव दत्तापुर निवासी द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक 12 मार्च को दोपहर में दत्तापुर गांव के पास जो खेत पर राजू रामचंद्र राठोड जेसीबी से नाली खोद रहा था. मना करने पर राजू राठोड ने अपने साथियों को इकट्ठा कर बंडू जाधव से गालीगलौज कर लातघूसों से पिटाई की. उसे कांटों के ढेर पर धकेल कर घायल कर दिया. इस समय बंडु जाधव की साली रंजना जाधव बीच बचाव करने पहुंची तब उसे भी आरोपियों ने मारपीट की. घाटंजी थाने में घटना के बाद राजू रामचंद्र राठोड समेत और उसके साथियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरु की गयी है.

दूसरे पक्ष ने भी की शिकायत

इस घटना के बाद घाटंजी पुलिस थाने में राजू रामचंद्र राठोड ने भी बंडू सट्टू जाधव और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट करने के मामले में शिकायत दर्ज की. इसके मुताबिक उसका दत्तापुर के पास बंडू जाधव के खेत से सटा हुआ खेत है, जिसे चोरकुंड बांध से पानी मिलता है. दोनों के बीच जगह को लेकर पुराना विवाद है. जब वह अपने खेत में अधूरे बने नाले का काम कर रहा था तब बंडू जाधव ने अपने साथियों को जमा कर उससे विवाद कर गालीगलौज की. साथ ही घूंसों और थप्पड़ों से उसे मारपीट की. शिकायत के आधार पर 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है.