Bribe, Maharashtra
महाराष्ट्र में रिश्वत

  • दारव्हा पुलिस का कारनामा

Loading

दारव्हा. एक तरफ पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप पाटिल भुजबल इस जिले में अवैध कारोबार को बंद करने की बात कर रहे हैं, तो दूसरी तरफ विभाग के पुलिस कर्मी पुलिस अधिक्षक की मंशा को सफल नहीं होने दे रहे हैं. दारव्हा पुलिस थाने के दो पुलिस कर्मियों को रिश्वत लेते एसीबी ने रंगेहाथ पकड लिया है.

सूत्रों के अनुसार दारव्हा तहसील के देऊलगांव वलसा निवासी शिकायतकर्ता को अवैध शराब बिक्री करने के लिए 3 हजार रुपए की मांग की थी. जिसकी शिकायत एसीबी को की थी. इस मामले में आरोपी लोकसेवक आरोपी प्रेम सुका राठोड (52) पद पुलिस हवालदार बक्कल नं. 26 वर्ग-3 को दारव्हा पुलिस थाने में आरोपी गीरीष श्रीराम मडावी, पुलिस सिपाही 2339 वर्ग-3 को दारव्हा पुलिस थाना ने देउवलगाव वलसा में अवैध शराब बिक्री करने के लिए 3 हजार रू. की रिश्वत मांगी थी.

एसीबी ने 8 अगस्त 2020 को जांचपडताल की. इसमें शिकायतकर्ता को जांच दौरान प्रेम राठोड ने अवैध शराब का व्यवसाय करने के लिए और अवैध शराब बिक्री केस न करने के लिए 3 हजार रू. की रिश्वत स्विकारने की बात कबुल की. साथही गिरीष मडावी ने जांचपडताल दौरान शिकायतकर्ता को आरोपी रिश्वत देने के लिए सहयोग कर प्रोत्साहन दिया.

इसलिए आरोपी को हिरासत में लेकर अपराध दर्ज किया गया. यह कार्रवाई पुलिस निरिक्षक डी.एम.नालट, पुलिस सिपाही ज्ञानेश्वर शेंडे, पुलिस नाईक किरण खेडकर, अनिल राजकुमार, विजय अजमिरे, सिपाही राकेश सावसकडे, महेश वाकोडे, सचिन भोयर, चालक संजय कांबले ने की.