Fake Covid-19 Test Scam : Two officers of Uttarakhand suspended in case of Corona fake test scam during Kumbh Mela
Representative Image

Loading

यवतमाल. जिले में कोरोनाबाधित मरीजों की संख्या दिन ब दिन बढती ही जा रही है. आज 12 जुलाई को 25 नये कोरोना पाजिटिव मरीज मिले है. इनमें से 19 की सैंपल प्रयोगशाला में तो छह की रैपिड एन्टीजन टेस्ट द्वारा पाजिटिव मिले है. तथा शुरूवात से पाजिटिव 11 लोग उपचार लेकर स्वस्थ्य होने से उन्हें आइसोलेशन वार्ड से छूट्टि दे दी गई है. रविवार को नये पाजिटिव नागरिकों में 12 पुरुष एवं 13 महिलाओं का समावेश है.

इनमें यवतमाल शहर के तिरुपति नगर निवासी एक पुरुष व दो महिला, छत्रपति नगर का एक पुरुष और एक महिला, दारव्हा तहसील के बोरीअरब की एक महिला, दारव्हा के दो पुरुष, एक महिला, पुसद शहर के पार्वती नगर निवासी एक महिला, गांधीवार्ड के दो पुरुष और दो महिला, दिग्रस शहर के विट्ठल नगर निवासी एक पुरुष, नेर शहर के राम मंदिर परिसर की एक महिला, वणी की एक महिला, उमरखेड के तीन पुरुष व तीन महिलाएं, पांढरकवडा के शास्त्री वार्ड निवासी एक पुरुष और महागांव निवासी एक पुरुष पाजिटिव निकले है.

जिले में कलतक 11 जुलाई तक 119 एक्टिव पाजिटिव थे, इनमें रविवार को 25 नये पाजिटिव मरीजों की वृद्धि होने से यह आंकडा 144 हो गया. हालांकि ‘पाजिटिव से निगेटिव’ हुए 11 को उपचार लेकर स्वस्थ्य होने से उन्हें छूट्टी दे दी गई है. जिससे वर्तमान में एक्टिव पाजिटिव मरीजों की संख्या 133 पर पहुंच गई है. जिले में शुरुवात से लेकर अबतक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 442 तक पहुंच गई है. इनमें से 296 लोग उपचार लेकर स्वस्थ होने से उन्हें अस्पताल से छूट्टी दे दी गई तो जिले में अबतक 13 कोरोनाबाधितों की मृत्यु दर्ज है. शुरूवात से लेकर अबतक सरकारी वैद्यकिय महाविद्यालय ने 7004 सैंपल भेजे होकर इनमें 6911 प्राप्त तो 93 अप्राप्त है. जिले में 6469 नागरिकों के सैंपल निगेटिव निकलने की जानकारी वैद्यकिय महाविद्यालय के प्रशासन ने दी है.