accident
File Pic

    आर्णी. बुधवार को दोपहर 4 बजे के दौरान बिजली वितरण कंपनी से मनपुर के बीच उड़ान पुलिया पर चौपहिया व दुपहिया की आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उस्मानाबाद जिले के कलंब निवासी सेवानिवृत्त शिक्षक यशवंत धर्माजी वानखडे (63) चौपहिया वाहन (क्रमाक एम.एच.-25/आर-5730) से नागपुर से अपने गांव की ओर जा रहा था.

    इस दौरान मोटरसाइकिल (क्रमांक एम एच.-29/बी.ए-1047) से ट्रिपल सीट पर सवार होकर तेजगति से आ रहे थे. दोनों वाहनों की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई. इस भीषण दुर्घटना में संजय आत्राम (40), संदीप मसराम (45) दोनों निवासी कु-हा (डू.) निवासी का समावेश है. जबकि तीसरे का नाम नत्थु भीवा कुमरे (43) होने की बात आधार कार्ड से पता चली है.

    दुर्घटना इतनी भीषण थी कि, एक चौपहिया के सामने और 2 वाहन के पीछे गिरे थे. इस दुर्घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही एपीआई नागेश जायले, पी.एस.आई मनोहर पवार, जमा. चव्हाण घटनास्थल पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा कर मृतकों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा. समाचार लिखे जाने तक पुलिस जांच चल रही थी.