liquor

Loading

वणी. शिरपुर पुलिस ने चंद्रपुर सीमावर्ती क्षेत्र बेलोरा फाटा पर 5.5 लाख रुपए की शराब पकड़ी. शराब की डिलिवरी नागपुर जिले के उमरेड में होनी थी, लेकिन इसके लिए पास में दिखाये गए मार्ग पर पुलिस को संदेह होने से पुलिस ने गाड़ी को रोक थाने में लगा दी. पुलिस ने शराब पकड़ने की सूचना उत्पादन शुल्क के अधीक्षक सुरेंद्र मनपिया को दी. ज्ञात हो कि चंद्रपुर मे शराबबंदी है. ऐसे में यह पकड़ी गई शराब चंद्रपुर तो नहीं जा रही थी. इस संदेह में पुलिस ने उसे पकड़ा.

शराब वाहन का पास यवतमाल के शराब होलसेल राजू वाइन्स के संचालक बंसीलाल छत्ताणी ने जारी किया है. इसमें देशी शराब की 250 पेटियां हैं. शराब वाहन क्रमांक एमएच 40 बीजी 8749 से ले जायी जा रही थी. यवतमाल से उमरेड की दूरी 160-165 किमी है. इसके लिए यवतमात, कलंब, वर्धा, बुटीबोरी, उमरेड यह पहला, तो दूसरा रास्ता यवतमाल से कंलब, देवली, वर्धा, समद्रपुर, उमरेड मार्ग हैं. तीसरा रास्ता राष्ट्रीय महामार्ग नं 7 से यवतमाल, करंजी वडकी, वडनेर, जांब और उमरेड मार्ग हैं. इसके बावजूद यात्रा पास में दिया गया रास्ता यवतमाल, वणी बेलोरा फाटा चंद्रपुर सीमा निलजई फाटा से उमरेड था, जो 236 किमी से ज्यादा दूरी का है.

परिवहन का मार्ग संदेहास्पद
शिरपुर थाने के पुलिस निरीक्षक अनिल राऊत ने बताया कि यवतमाल से उमरेड जानेवाला वाहन वणी तहसील के बेलोरा फाटा से जा रहा था. 71 किमी की ज्यादा दूरी हेाने से संदेह हुआ. इसलिए शराब की जब्ती की है. सूचना उत्पादन शुल्क विभाग को दी गई है.