CRIME

  • 4 संदिग्धों को भी हिरासत में लिया

यवतमाल. अब तक अवधूतवाड़ी पुलिस ने एक लूट के मामले में गिरफ्तार चोर अविनाश लंगोट से 7 दुपहिया वाहनों को जब्त किया है. यह अभियान यवतमाल जिले के उमरखेड और नांदेड़ जिले के सारकणी में चलाया गया और 4 संदिग्धों को गिरफ्तार भी किया गया है. जबकि शहर के वडगांव से लोहारा एमआईडीसी क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट के पास दो नाबालिग और 2 लड़कियां बात कर रही थीं, 1 दुपहिया वाहन पर चार युवक आए और नाबालिगों को पीटा. वह कुछ नाबालिग लड़कियों को भी कुछ दूर ले गया. उनसे छेड़छाड़ की. उनके मोबाइल फोन छीन लिए और फरार हो गया.

इस मामले में चारों के खिलाफ अवधूतवाड़ी पुलिस स्टेशन में विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज किए गए थे. पुलिस ने मामले में प्रवीण झिलपे और रामेश्वर जोमीवाडे के साथ एक विधिसंघर्ष बालक को गिरफ्तार किया था. तीनों ने शहर में मंदिरों, दूकानों और दोपहिया वाहन चोरी करना कबूल किया था. पुलिस ने कुछ दोपहियां वाहनों को भी जब्त किया.

नाका पार्डी से किया गिरफ्तार

मुख्य सूत्रधार अविनाश लंगोट को अवधूतवाडी डीबी दस्ते ने यवतमाल तहसील में नाका पार्डी से गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने गहन छानबीन शुरू की, तो उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि चोरी की गई बाइक नांदेड़ जिले के सारकणी और उमरखेड में बिक्री के लिए रखी गई थी. पुलिस ने शुक्रवार को नांदेड़ जिले के सारकणी और उमरखेड में जाकर दुपहिया वाहन जब्त किए. 4 संदिग्धों को पूछताछ के लिए यवतमाल लाया. अब तक अवधूतवाडी डीबी दस्ते ने मामले में 7 दोपहिया वाहनों को जब्त किया है.

3 दिनों का मिला PCR

मुख्य सूत्रधार अविनाश लंगोट को शनिवार को अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उन्हें 3 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इस कार्रवाई को उपविभागीय पुलिस अधिकारी माधुरी बावीस्कर, अवधुतवाडी थानेदार मनोज केदारे के मार्गदर्शन में डी.बी. दल के प्रमुख राहुल गुहे, दल के सुरेश मेश्राम, लिलाधर वानखडे, नितीन सलामे, प्रशांत झोड, सुभाष नागदिवे, अश्विन पवार, अविनाश ढोणे, बबलू पठाण, शैलेश मुंडे आदि ने अंजाम दिया.