murder

यवतमाल. यवतमाल शहर पुलिस थाने के अंतर्गत हत्या का प्रयास करनेवाले आरोपी को कुछ ही घंटे में एंटी गैंग सेल दल स्थानीय अपराध शाखा ने की. यह कार्रवाई 21 सितंबर 2020 को यवतमाल शहर पुलिस थाना अंतर्गत क्षेत्र में घायल राजेंद्र छोटेलाल राय (53) निवासी पावर हाउस के पास तालाब फैल यवतमाल को आरोपी समाधान हिरामण काळे निवासी तालाब फैल यवतमाल ने जान से मारने के उद्देश से चाकू से वार कर घायल किया था. इस मामले में घायल राजेंद्र राय की पत्नी चंदा राजेंद्र राय की शिकायत पर यवतमाल शहर पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

इस मामले में फरार आरोपी समाधान काले को गिरफ्तार करने की सूचना पुलिस अधिक्षक ने की थी. स्थानीय अपराध शाखा के एंटी गैंग सेल के सहायक पुलिस निरीक्षक मिलन कोयल व दल ने आरोपी की खोजबीन शुरू की. आरोपी मारेगांव में होने की गुप्त जानकारी सहायक पुलिस निरीक्षक मिलन कोयल व दल को मिली थी, जिसके पश्चात कुछ घंटों इस दल ने आरोपी समाधान काले को मारेगांव से कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही के लिए यवतमाल शहर पुलिस थाने के हवाले किया.

इस कार्रवाई को पुलिस अधिक्षक, अपर पुलिस अधिक्षक नूरूल हसन,  स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक प्रदिप शिरस्कर, के मार्गदर्शन में सपोनि मिलन कोयल, सफौ ऋषी ठाकुर, संजय दुबे, अमोल चौधरी, विनोद राठोड, गणेश देवतले, योगेश गटलेवार, नितीन खवडे, मपोशी प्रतीक्षा केने सभी एंटी गैंग सेल, स्थानीय अपराध शाखा यवतमाल ने अंजाम दिया.