crime

  • पुलिस कर रहीं जांच

यवतमाल. जिले के आर्णी निवासी मां, बेटे अमरावती जिले के चांदूर बाजार तहसील में हत्या होने से खलबली मची है. सूत्रों के अनुसार यह संदेहास्पद मृत्यु माना जा रहा है. पुलिस ने आत्महत्या करने की आशंका भी जताई है. चांदूर बाजार के गुलाबराव महाराज नगर में एक घर के पास मां और बेटा खून से लतपथ मिले. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

सोमवार को शाम 7.45 के दौरान यह घटना उजागर हुई. खुन है की आत्महत्या? इसका खुलासा नहीं हुआ. सूत्रों के अनुसार माधुरी गजानन शिंगणापुरे (30) व ऋषि गजानन शिंगणापुरे (7) दोनों निवासी आर्णी ऐसे मृतकों के नाम है. घटनास्थल पर दो ब्लेड, मोबाइल मिला है. इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई. मोबाइल के माध्यम से मृतकों की शिनाख्त हुई. घटना के पहले दोनों मां, बेटे को गंभीर अवस्था में ग्रामीण अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल किया गया.

लेकिन कुछ ही मिनटों में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना के बाद एक व्यक्ति दुपहिया पर भागकर जाते हुए किसीने देखा है, ऐसा भी नागरिकों ने बताया है. इस घटना की जांच चांदूर बाजार पुलिस थाने के थानेदार सुनिल किनगे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक पंकज दाभाडे कर रहें है. यह खून है की आत्महत्या इस दिशा में पुलिस जांच कर रही है.