Nakabandi, Jurmana

    Loading

    पुसद. कोरोना की श्रृंखला को तोड़ने के लिए पुसद तहसील में सख्त तालाबंदी चल रही है. एनपी, राजस्व व पुलिस प्रशासन कोरोना की श्रृंखला को तोड़ने के लिए कड़ी निगरानी रख रहे हैं. पुसद शहर की सभी चार सीमाओं पर पुलिस प्रतिबंध लगाया जा रहा है. 15 मई तक सख्त बंद में शहर के विठाला वार्ड सहित गांवों में गश्त शुरू है. पुसद शहर के पुलिस स्टेशन ने पिछले 10 दिनों से मास्क पहनने और नियमों का उल्लंघन के मामलों में 480 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. इनसे 1.86 लाख रुपयों का जुर्माना वसूला गया है.

    पुसद में 22 व्यापारियों पर कार्रवाई

    पुसद शहर में 22 व्यापारियों पर कार्रवाई की गई है. पुसद शहर सहित तहसील में ग्राम पंचायतों की सीमा के भीतर कोरोना की श्रृंखला को तोड़ने के लिए राजस्व, नगर परिषद और पुलिस प्रशासन ने उन लोगों को दंडित करना शुरू कर दिया है. लॉकडाउन में सिटी पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक पांडुरंग फाडे और सहायक पुलिस निरीक्षक विजय रत्नपारखी के नेतृत्व में कार्रवाई की जा रही है. 

    सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने वाले 467 व्यक्तियों पर 93,400 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. मास्क न पहनने वाले 13 व्यक्तियों पर 6,500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है. वसंत नगर पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर सप्ताहांत लॉकडाउन में कार्रवाई की गई. वसंत नगर पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर एक नाकाबंदी गश्ती भी की गई है. सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने के लिए 77 व्यक्तियों पर 15,400 रुपये का जुर्माना लगाया गया है.