Police Bandobast

    Loading

    दिग्रस. कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या की पृष्ठभूमि के खिलाफ शहर की चार सीमाओं में जिले के ‘ब्रेक द चेन’ अभियान चलाया गया. जिला पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप भुजबल ने नाकाबंदी का आदेश दिया.

    कोरोना रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिलाधिकारी ने  1 मई तक कड़े प्रतिबंध लगाए. रोगियों की संख्या कम नहीं हो रही है, इसलिए धारा 144 को सख्त प्रतिबंधों के साथ लागू किया गया है. पुलिस अधीक्षक डा. दिलीप भुजबल ने शहर की सीमा पर नाकाबंदी लगाने का आदेश दिया है. दारव्हा रोड पर मानोरा, पुसद, आर्णी रोड बाईपास और बस स्टैंड क्षेत्र में नाकाबंदी की गई. प्रत्येक नाकाबंदी स्थल पर 24 घंटे एक अधिकारी, 4 अधिकारियों, 4 शिक्षकों और 4 कर्मचारियों सहित 13 लोगों की एक टीम तैनात है. 

    नियमों के उल्लंघन पर कार्रवाई के आदेश

    इस बार यह कोरोना के संबंध में नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ दंडात्मक कार्रवाई का आदेश दिया है. तहसीलदार राजेश वझिरे, मुख्य अधिकारी शेषराव टाले, थानेदार सोनाजी आम्ले शहर में गश्त कर रहे हैं और सरकार द्वारा दिए गए नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं.

    स्थानीय प्रशासन नागरिकों से सरकार द्वारा दिए गए नियमों का सख्ती से पालन करने की अपील कर रहा है. तहसीलदार राजेश वझिरे, उप-विभागीय पुलिस अधिकारी उदय सिंह चंदेल, मुख्य अधिकारी शेषराव टाले और पुलिस निरीक्षक सोनाजी आम्ले ने नागरिकों से अपील की है कि वे दिग्रस में ब्रेक द चेन को तोड़ें ’अभियान के तहत कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में प्रशासन का सहयोग करें.