file photo
file photo

    यवतमाल. चोरों ने निजी कृषि उपज मंडी समिति के कार्यालय में सेंध लगाई और पांच लाख रुपये नकद चुरा लिए.घटना शहर के एमआईडीसी लोहारा परिसर मे  बुधवार 23 जून को हुई.इस मामले में राहुल देशमुख निवासी नेर ने अवधूतवाड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराई.

    शिकायत के अनूसार नेर निवासी राहुल देशमुख पिछले दो साल से शहर के लोहारा एमआईडीसी क्षेत्र में एक निजी कृषि उपज मंडी समिति में अडत का काम कर रहा है. मार्केट कमेटी में राहुल देशमुख, राजेश बोरा और राजेश गुगलिया का ऑफिस है. राहुल देशमुख के तीन लाख 80 हजार, राजेश बोरा के एक लाख 12 हजार और राजेश गुगलिया के 14 हजार को इस कार्यालय के लॉकर में कुल पांच लाख छह हजार रुपये में रखा गया था.अज्ञात चोरों ने उनके निजी कार्यालय के शटर खोल दिए, लॉकर तोड़कर सारा कैश चुरा लिया.

    बुधवार को मामला प्रकाश में आने से मंडी समिति परिसर में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना अवधूतवाड़ी पुलिस को दी गई.पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए बाजार समिति पहुंचकर निरीक्षण किया. अवधूतवाड़ी पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न मामले दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.

     सुकली मे सेंधमारी, ज्वेलरी,  नकद चोरी

    अज्ञात चोरों ने कलंब तहसील के सुकली में एक घर में सेंध लगाई और नकदी सहित सोने के आभूषण ऐसा कुल 58,000 रुपये लूट लिए. घटना का खुलासा बुधवार को हुआ. सुकली निवासी शोभा जंगले ने दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कलंब पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज किए हैं.