कोरोना वैक्सीन आने तक नागरिक बरतें सावधानी – विधायक बोदकुरवार

  • बढने लगे कोरोना मरीज, मास्क लगाने की अपील

वणी. देश एवं राज्य मे सबसे खतरनाक बीमारी यानी कोरोना है वायरस को आकर लगभग 9 महीने बीत गए है. अब ऐसा लग रहा था कि कोरोना बीमारी चले गई है. पहले जैसी स्थिति हो गई, लोग पहले जैसी जिंदगी गुजारने लगे. इसी बीच, इन दिनों कोरोना मरीजों के मामले बढते जा रहे है. इसको लेकर वणी के विधायक संजीवरेड्डी बोदकुरवार ने कहा कि कोरोना वैक्सीन आने तक सावधानी बरते, कोरोना से बचाव के लिए अब तक कोई वैक्सीन नहीं आई है. ऐसे में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए मास्क ही सबसे कारगर हथियार है.

उन्होंने कहा कि फिलहाल मास्क ही वैक्सीन की तरह सुरक्षा दे रही है. कोरोना संक्रमितों की संख्या मे लगातार हो रहे इजाफा को देखते हुए हम सबकी जिम्मेदारी है कि – शासन प्रशासन के दिए गए नियमो का पालन करे. हर  उम्र के लोगो को कोरोना से बचने के लिए मास्क लगाने के साथ सामाजिक दूरी सहित अन्य दिशा निर्देशा का पालन करना चाहिए. युवाओ की लापरवाही की वजह से घर के बाकी सदस्य मुश्किल में पड़ सकते है.

कोरोना के लक्षण दिखने पर सबसे पहले खुद को आइसोलेट कर लेना चाहिए. इन दिनो ठंडे मौसम की वजह से छोटे छोटे बीमारी तेजी से बढ़ रही है. जिसमें खांसी, सर्दी, बुखार, गले मे खरास, सांस लेने मे तकलीफ होने या इनमे से कोई भी शिकायत होने पर चिकित्सक से संपर्क करना चाहिए. एक छोटा सा मास्क भी किसी वैक्सीन से कम नहीं है. वैक्सीन आने तक खास सावधानी बरतने की जरूरत है. ऐसा विधायक संजीवरेड्डी बोदकुरवार नशहरवासियो से कहा है.