attack

  • मारपीट करनेवाले 7 में से 1 गिरफ्तार

उमरखेड. दुसरे वार्ड के युवक को अपने वार्ड में घुमता हुआ देखने पर उसे जवाब पूछकर उस युवक पर तलवार समेत लोहे के राड से मारपीट की गई. यह घटना 15 अक्तूबर की रात 11 बजे शहर के वार्ड में घटी. इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, घायल युवक की शिकायत पर पुलिस ने 7 आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है. 

सूत्रों के अनुसार शहर के संत चोखामेला वार्ड निवासी युवक सुजल उर्फ गोलु संजय टाक (17) को शिवाजी वार्ड में किस लिए घुम रहा है, हमें गुस्से से क्यों देख रहा है इस मामूली बात को लेकर आरोपी ईश्वर गोस्वामी, आकाश हिंगाडे, अक्षय पाटिल, सुनिल शहाने, आकाश दिक्षित, कृष्णा तोंडाले और विजय भिमेवार इन सात ने मिलकर जान से मारने की उद्देश्य से तलवार और राड से शिकायतकर्ता गोलू टाक के सिर एवं हाथ पर हमला कर घायल कर दिया.

इस मामले की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ भांदवि 307, 143, 147, 149, 323, 294  आणि अट्रासिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में आरोपी सुनिल शहाणे को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की. इस मामले में अधिक जांच अपर पुलिस अधिक्षक धरने के मार्गदर्शन में थानेदार मोतीराम बोडखे व सहायक पुलिस निरीक्षक खेडकर कर रहें है.