ऑनलाइन धोखाधड़ी से व्यथित होकर युवक ने लगाई फांसी

यवतमाल. आनलाइन क्लब फैक्ट्री कंपनी ने युवक के साथ धोखाधडी की, इससे व्यतित होकर 23 वर्षिय युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. यह घटना यवतमाल तहसील के पिंपरी इजारा गांव में आज उजागर हुई. मृतक युवक चेतन विट्ठल राठोड (23) निवासी पिंपरी इजारा है. सूत्रों के अनुसार 19 नवंबर की सुबह 5 बजे किसी को न बताते हुए घर से निकल गया था. चेतन घर में नहीं दिखाई देने से परिवार के सदस्यों ने उसे हर तरफ ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला.

पश्चात गांव के समिप जंगल में स्वेटर की लेस से पेड को फांसी लिए अवस्था में दिखाई दिया. इस घटना से परिसर में खलबली मच गई. परिवारवालों के कहने के मुताबिक आनलाइन क्लब फैक्ट्री नाम के कंपनी ने बार-बार 26 हजार रुपए निवेश करके 7 लाख रुपए का लकी ड्रा लग जाएगा, ऐसा लालच दिया. मृतक चेतन राठोड ने किसी को न बताते हुए इसमें निवेश किया, लेकिन कंपनी से पैसे नहीं मिलने के बाद उसने कंपनी को फोन लगाया, कंपनी से उसका संपर्क नहीं हुआ. जिससे उसने अपनी जिवनयात्रा समाप्त की.

अभी तक आत्महत्या का पूरा कारण स्पष्ट करने के लिए यवतमाल ग्रामीण पुलिस जांच कर रही है. युवक यह यवतमाल के आईटीआई का छात्र है. बचपन से वह अपने चाचा के गांव पिंपरी इ. निवासी करता था. उसकी मृत्यु से गांव में शोक की लहर छा गई है. स्थानीय प्रशासन ने संबंधित कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करके इस परिवार को न्याय देने की मांग मृतक के परिवार ने की है.