जादू टोना के संदेह में मारपीट,थाने में शिकायत दर्ज

    मारेगांव.मंदिर में पूजा कर घर लौट रहे एक व्यक्ती की जादू टोना के संदेह में मारपीट की गई. यह घटना आज सुबह करीब नौ 9  तहसील के केगांव में घटित हुई. इस मामले मे गांव के  एक ही परिवार के 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस बीच,जादू टोना के संदेह पर पहले से ही धमकियां मिल चुकी थी. हालांकि शिकायत के बेटे ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई नही की.

    विस्तृत समाचार यह है, कि  शिकायतकर्ता पांडुरंग महादेव पायघन (65) केगांव निवासी है. वे हनुमान के भक्त हैं. उनके घर के पास हनुमान जी का मंदिर है.वहां वे रोज सुबह स्नान कर पूजा करने जाते हैं. उनके बगल में गांव में ठावरी परिवार रहता है.आज मंगलवार 20 जुलाई को पांडुरंग हमेशा की तरह हनुमान जी की पूजा करने गए.

    पूजा से लौटते समय आरोपी आतिश गणपत ठावरी (27), शीला आतिश ठावरी (25) और गीता गणपत ठावरी (50) यह पांडुरंग के सामने आ गए. आतिश ने पांडुरंग से  मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी.मेरे पत्नी पर जादु की उसे ठिक कर ऐसा आतिष ने पांडुरंग को कहा. पीड़ित पांडुरंग महादेव पायघन ने तुरंत मारेगांव थाने में शिकायत दर्ज करायी.

    पुलिस ने आरोपी आतिश गणपत ठावरी (27), शीला आतिश थावरी (25) और गीता गणपत ठावरी (50) के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आरोपियों के खिलाफ दंड संहिता की धारा 323, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. थानेदार जगदीश मंडलवार के मार्गदर्शन में मामले की जांच की जा रही है.