Fire in seva ware house

    दिग्रस. गुरुवार को दोपहर करीब 12 बजे दिग्रस-मनोरा रोड पर रामनगर के पास महावितरण केंद्र के सामने सेवा वेयर हाउस में आग लग गई. जिसमें वेअर हाउस में रखा लगभग 8 से 10 व्यापारियों का तुअर, चना, ढेप, सरकी व कपास की गांठे आगजनी में जलकर खाक हो गई. जिसमें करोड़ों रुपयों का नुकसान हुआ है. वेअर हाउस के पास स्थित खेत के मेड पर आग लगाने से आग फैलकर वेअर हाउस को आग लगने का प्राथमिक अनुमान जताया जा रहा है.

    मौके पर पहुंचे तहसीलदार

    तहसीलदार राजेश वझीरे और थानेदार सोनाजी आम्ले ने मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया. आग पर काबू पाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए.  नगर परिषद दिग्रस, पुसद, दारव्हा व मानोरा के दमकल गाड़ियों ने संयुक्त रूप से आग को बुझाने का कार्य शुरू किया, लेकिन खबर के लिखने तक आग पर काबू नहीं पाया गया. दिग्रस-मनोरा रोड पर पावर डिस्ट्रीब्यूशन सेंटर के सामने सेवा वेअर हाउस में किसान व व्यापारियों का कुल तुअर, चना, ढेप, सरकी व कपास की गठाने रखी हुई थी.

    सेवा वेअर हाउस समीप के खेतों से कचरा जलाना शुरू था, किंतु कचरा जलकर खाक होने के बाद गोडाउन से धुआ निकलता दिखा. इसकी जानकारी दी गई. आग पर काबू पाने दिग्रस नगर परिषद की दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची थी. आग का रौद्र रुप देखकर पुसद, दारव्हा व मानोरा के दमकल गाड़ियों को बुलाया गया था, किंतु दोपहर 4 बजे तक आग पर नियंत्रण पाने में सफलता नहीं मिली.