कोरोनाग्रस्तों की करें मदद- पालकमंत्री राठोड़ ने की शिवसैनिकों से अपील

यवतमाल. आज राज्य ही नहीं बल्कि पूरा देश कोरोना वायरस के संकट से जूझ रहा है. अपने जिले में भी प्रतिदिन कोरोना के मरीज पाए जा रहे हैं. इस गंभीर स्थिति में हमारा लक्ष्य कोरोना से उबरना है. इसलिए मेरा जन्मदिन मनाने की बजाय, जिले में कोरोना पीड़ितों की सहायता के लिए जाएं. संकट में उन नागरिकों का आधार बने. यह भावनात्मक अपील जिले के पालकमंत्री तथा शिवसेना नेता संजय राठोड़ ने शिवसैनिक व नागरिकों से किया है. उन्होंने कहा कि विगत तीन माह से हम सामाजिक कार्यों और जरूरतमंदों की मदद करके कोरोना के खिलाफ लड़ रहे हैं.

हम इस लड़ाई को जारी रखना चाहते हैं. 30 जून को मेरा जन्मदिन है. प्रति वर्ष लोग मेरा जन्मदिन बड़े उत्साह एवं विविध सामाजिक उपक्रमों के साथ मनाते हैं. इस साल कोरोना संकट के मद्देनजर, मैंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का फैसला किया है. आप जहां भी हो, मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दे सकते हैं. पालकमंत्री ने अपने जन्मदिन पर कोरोना पीड़ितों की मदद करने की अपील की है. कोरोना को लेकर प्रशासन द्वारा समय-समय पर दिए गए निर्देशों का हम सभी को कड़ाई से पालन करना चाहिए. हम सभी को अपना और अपने परिवार का ख्याल रखना चाहिए. यह मेरे लिए जन्मदिन की भेंट होगी. आपका प्यार और आशीर्वाद बना रहेगा. 

गुलदस्ते, केक पर खर्च न करें
उन्होंने कहा कि जन्मदिन मनाते समय हार, गुलदस्ते, केक, होर्डिग्ज पर बड़ी राशि खर्च की जाती है. कोरोना संकट के समय कार्यकर्ता, स्नेही को होर्डिंग्ज, हार, गुलदस्ते और केक पर खर्च करने से बचना चाहिए. इस धन को कोरोनाग्रस्तों के लिए खर्च करें या जिला आपदा प्रबंधन कोष में जमा कर योगदान देना चाहिए.