murder

  • खुटाला हत्या मामले से पर्दा उठा
  • 10 दिनों में पुलिस ने हत्या का किया पर्दाफाश

Loading

कलंब. तहसील के खुटाला खेत में चौकीदार के हत्या मामले का पुलिस ने सिर्फ दस दिनों में पर्दाफाश किया. प्रेमी की मदद से पत्नी ने पति की हत्या करने की बात पुलिस जांच में सामने आयी. पुलिस ने महिला समेत उसके प्रेमी व अन्य एक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक नामदेव गोंदूजी पेंदाम (50) की हत्या हुई थी. 12 जनवरी की सुबह 10 बजे उसकी लाश खेत में मिलने से चिव्हाने ने उसके बेटे योगेश को जानकारी दी थी. योगेश ने उक्त घटना की जानकारी कलंब पुलिस को दी, जिसके पश्चात थानेदार अजित राठोड़ व दल घटनास्थल पर पहुंचा. पंचनामें के दौरान नामदेव के सिर, कान पर जख्म दिखने से उसकी हत्या होने की बात स्पष्ट हुई, लेकिन यह हत्या किसने की और क्यों की. इसकी जांच करने का प्रश्न पुलिस के सामने था. जिससे पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की.

आरोपी गिरफ्तार

लगभग दस दिनों में थानेदार राठोड़ ने मामले से पर्दा उठाया. मृतक की पत्नी मंदा पेंदाम (44) का गांव के ही मारोती हरबा अराले (42) के साथ प्रेमसंबंध थे. उसी में निकेश गुलाब करलुके (27) निवासी दोनोडा की मदद से नामदेव की हत्या करने की बात पुलिस जांच में सामने आयी. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज किया. इस कार्रवाई को थानेदार राठोड़ के मार्गदर्शन में राजू कुलमेथे, ओम धारणे, सचिन ठाकरे, गजानन धात्रक ने अंजाम दिया.