Illegal fertilizer

    Loading

    पांढरकवडा (सं). विशेष पुलिस दस्ते के प्रमुख मुकुंद कवाड़े को केलापुर तहसील के बोरी इलाके में एक अनधिकृत गोदाम में खाद के अवैध भंडारण के बारे में गोपनीय जानकारी मिली. जानकारी के आधार पर रविवार को 13 जून की दोपहर 3 बजे छापेमारी के दौरान 15 लाख रुपये की खाद का अवैध स्टॉक मिला. इस संबंध में पांढरकवडा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

    गोदाम के मालिक का नाम आनंद चोपड़ा निवासी बोरी है. खाद को पाटन (बोरी) से पीपलखुंटी तक मुख्य मार्ग पर एक अनधिकृत गोदाम में अवैध रूप से स्टॉक करके रखा गया था. पुलिस की एक विशेष टीम ने छापा मारा और विस्तृत पूछताछ की, लेकिन उचित जवाब नहीं मिला. इसकी जानकारी कृषि विभाग को दे दी गई है. तहसील  के कृषि अधिकारी राकेश दासरवार और सुरेश चव्हाण द्वारा सत्यापन के बाद, यह पाया गया कि गोदाम अनधिकृत था और संग्रहीत खाद के बिल और दस्तावेज प्राप्त नहीं हुए थे. जिससे कृषि विभाग ने गोदाम को सील कर पुलिस में शिकायत दर्ज की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

    यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक डॉ. दिलीप भुजबल पाटिल के मार्गदर्शन में, विशेष टीम का गठन सपोनी मुकुंद कवाड़े, जमादार राजू बागेश्वर, मुकेश कलपते, मिथुन राउत, नीलेश भूसे, जितेश पानघाटे, अजय वाभिटकर और ड्राइवर अजय महाजन और तहसील  कृषि अधिकारी राकेश दासरवार और सुरेश चव्हाण ने अंजाम दिया.