Mumbai: NGO chief's gang looted jewels worth Rs seven crore during lockdown, arrested

Loading

यवतमाल. शहर के पाटीपुरा क्षेत्र के अशोक नगर में शराब पीने को लेकर विवाद हो गया. यह विवाद इतना बढ़ गया कि चाकू द्वारा हमला करने से अंकुश रामटेके गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी अमोल तेलतुंबडे (40) एवं उसके तीन साथियों से उसका विवाद हो गया था. उन्होंने अंकुश के पेट, पीठ तथा सिर पर चाकू के वार किए. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. उसे शीघ्र उपचार के लिए जिला सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया. इस मामले में अंकुश की पत्नी सुवर्णा रामटेके की शिकायत के अनुसार आरोपी अमोल तेलतुंबडे सहित अन्य तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

सगणापुर में युवक पर चाकू से किए वार,
यवतमाल. जिले के सगणापुर में एक युवक पर मामूली बात पर हुए विवाद में चाकू से हमला किया गया. यह घटना मंगलवार को रात 8.30 बजे के करीब हुई. इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ मारेगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. हमले में घायल युवक का नाम दिनेश आत्राम (24) सगणापुर (पोड) है. जबकि आरोपियों में विलास आत्राम (30) और कबीराज आत्राम (25) का समावेश है. प्राप्त जानकरी के अनुसार दिनेश शाम के समय गांव के एक ठेले के पास खड़ा हुआ था. इसी दौरान विलास वहां पहुंचा. गाड़ी को लेकर उनके बीच विवाद हो गया. कुछ देर बाद विलास चाकू लेकर ठेले के समीप पहुंचा. वहां उसके दोस्त कबीराज ने दिनेश के हाथ पकड़ लिए तथा विलास ने उस पर चाकू से वार किए. इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

चाकू घोंप कर युवक की हत्या का प्रयास
यवतमाल. शहर के नेताजी नगर में पुरानी रंजिश के चलते दो लोगों ने चाकू पेट में घोंप कर युवक की हत्या करने का प्रयास किया. इस हमले की वजह से युवक के गंभीर रूप से घायल होने की जानकारी मिली है. पुलिस के अनुसार घायल युवक का नाम बब्बा उमेश सकट (18) है. वारदात के बाद उसे तुरंत गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया. इस मामले में सगुना सकट की शिकायत के अनुसार आरोपी आतीश हातागड़े (22), विजय उफाडे (30) दोनों नेताजीनगर के खिलाफ भादंसं की धारा 307, 324, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच थानेदार धनंजय सायरे के मार्गदर्शन में की जा रही है. खबर लिखे जाने तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया था.

अज्ञात महिला की लाश मिली
यवतमाल. वणी- यवतमाल मार्ग पर पलसोनी फाटे के पास सड़क किनारे एक अज्ञात वृद्ध महिला की लाश पाई गई. पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

ट्रैक्टर पलटने से किसान की मौत
यवतमाल. उमरखेड़ तहसील के चातारी पलसपुर मार्ग पर बुधवार की रात ट्रैक्टर पलटने से किसान परमेश्वर सूर्यवंशी (पलसपुर,जि. नांदेड़) की जगह पर मौत हो गई.

बलात्कारर्‍ एक युवक हिरासत में
यवतमाल. नेर तहसील के आजंती (खाकी) में नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के मामले में गोपाल राठोड़ (23) को नेर पुलिस ने हिरासत में लिया. गोपाल ने पानी पीने का बहाना बनाकर घर में घुसकर जबरदस्ती की थी.

झुनका भाकर केंद्र में चोरी
यवतमाल. गांधी चौक के झुनका भाकर केंद्र में सेंधमारी कर चोरों द्वारा मंगलवार की रात में खाना खाने की जानकारी मिली है. यह पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है.

युवक पर किया गया चाकू से हमला
महागांव. तहसील के पेढ़ी में राजू कांबले (38)पर चाकू से हमला किया गया. पत्नी के बचाव करने पर उससे गालीगलौच कर जान से मारने की धमकी दी गई. आरोपियों में लिंबाजी कांबले (28) एवं विनोद कांबले (32) का समावेश है.