birthday

  • प्रतिबंधित क्षेत्र के पदाधिकारी उपस्थित

यवतमाल. कोरोना के पार्श्वभूमि पर सामाजिक कार्यक्रमों पर पाबंदी लगाई गई है, ऐसा होते हुए भी एसटी कामगार संगठन के पूर्व अध्यक्ष का जन्मदिन विभागीय नियंत्रण अधिकारी कार्यालय परिसर में मनाया गया8 इस बारे में परिवहन महामंडल के विभागीय अधिकारी अनजान थे.

उल्लेखनिय है कि इस जन्मदिन के मौके पर नेर, दारव्हा, पुसद आदि प्रतिबंधित क्षेत्र के पदाधिकारी उपस्थित थे, हालांकि इस बारे में महाराष्ट्र एसटी कामगार सेने के प्रादेशिक सचिव अरुण उर्फ बंडू गाडगे ने राज्य परिवहन विभागीय नियंत्रण अधिकारी की ओर शिकायत प्रस्तूत की है. 18 जून को जन्म दिन बडे उत्साह के साथ मनाया गया.

विशेष याने विभागीय नियंत्रक अधिकारी कार्यालय परिसर के कामगार संगठन को किराये के तत्व पर दिए गए 12 बाई 12 के कमरे में यह जन्मदिन कार्यक्रम मनाया गया है. लेकिन इसकी कोई अनुमति नहीं ली गई थी. इसका महाराष्ट्र एसटी कामगार सेना रोष प्रकट कर रहीं है, इसकी शिकायत विभागीय नियंत्रक अधिकारी की ओर दी है.

एक सेवानिवृत्त पदाधिकारी का जन्म दिन मनाने की शिकायत मूझे प्राप्त हुई है, जिसकी सच्चाई तक पहुंचकर जांच कर उपस्थितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, ऐसी जानकारी विभागीय नियंत्रक अधिकारी वि. नि. जोशी ने दी. गैरजम्मिेदारों पर कार्रवाई हों, कोविड-19 के पार्श्वभूमि पर घोषित लॉकडउन दौरान किसी भी तरह के सामूहिक व वैयक्तिक कार्यक्रम सार्वजनिक स्थलों पर मनाया गया है, जिससे इस प्रकार की गैरजम्मिेदाराना हरकत को जम्मिेदारों पर उचित कार्रवाई कर अपराधिक मामले दर्ज करने की मांग अमरावती प्रदेश सचिव अरुण उर्फ बंडू गाडगे ने की है.