सरकारी योजना से कई वंचित, शिकायत के बाद गेडाम ने किया परिसर का निरीक्षण

    यवतमाल. कई सरकारी योजनाएं आती हैं और चली जाती हैं किंतु कई लोगों को शिक्षा की कमी के कारण योजना के बारे में पता नहीं चल पाता है. तहसील में कापरा पारधी बेडा पर भी कुछ ऐसा ही हुआ है. पारधी बेडा पर नागरिक अभी भी कई सरकारी योजनाओं से वंचित हैं.

    योजना से वंचितों ने गुरुदेव युवा संघ से अपनी शिकायत दर्ज कराई थी.अब गुरुदेव युवा संघ के अध्यक्ष मनोज गेडाम ने सरकारी योजना प्राप्त करने का विश्वास दिलाया है. गेडाम ने पूरे पारधी बेडो का निरीक्षण किया है. 

    कापरा पारधी बेडा में रहते है 600-700 लोग

    पिछले कई वर्षों से यवतमाल तहसील के कापरा पारधी बेडा में 600 से 700 लोग रह रहे हैं. मजदूर के रूप में काम कर रहे हैं. अपनी आजीविका कमा रहे हैं. सभी नागरिक खुले में शौच करते हैं, यह सब अध्यक्ष गेडाम की ओर से देखा गया था, स्वयं गुरुदेव युवा संघ मनोज गेडाम ने देखकर उन्होंने ने कहा, ‘मैं बहुतों को न्याय देता हूं.

    पारधी बेडा पर वर्तमान स्थिति ऐसी है कि बारिश के पानी के आने के बाद घरों में दाल और कई अन्य वस्तुओं को भी नुकसान हो रहा है. गुरुदेव युवा संघ के अध्यक्ष सीधे मंत्रालय जाएंगे और अगले 2-3 दिनों में संबंधित मंत्रियों को ज्ञापन देंगे. मुंबई में मंत्रालय के सामने गुरुदेव युवा संघ को अन्यथा भुगतान करके मामले का निपटारा करें ध्यान दें कि उसकी ओर से तीव्र आंदोलन होगा.