विधायक ससाने की चुनावक्षेत्र की ओर अनदेखी

  • विविध समस्याओं से घीरे किसान

ढाणकी. परिसर का किसान आर्थिक संकट में होने का चित्र यहा है. किसान फर्जी बीज, दुबार बुआई और  पशु पर लिपी बिमारी का संक्रमण जैसी समस्याओं से त्रस्त है. इसे अब राहत की जरूरत है. इसलिए विधायक ससाने को इस बारे में कई किसानों ने सुचित किया. मै नगरपरिषद की मिटिंग में हु ऐसा जवाब देने से ढाणकी परिसर का किसान चिंतीत है. आहेखरबी दराटी परिसर के किसानों की मुंगफल्ली फर्जी निकलने से उन्हे सरकार द्वारा कोई मुआवजा नही मिला. ऐसी स्थिति में विधायक ने किसानों का साथ छोड दिया. जिससे किसान नाराजी व्यक्त कर रहे है.

ढाणकी परिसर में फर्जी बिजी बिक्री किया गया. जिसेस किसानों को दुबार बुआई करनी पडी. इसके बाद  सोयाबीन की फसल पर रोगों का संक्रमण हुआ, जिससे अधिकांश फसल नष्ट हुई. साथही बैंक में कर्ज के आवेदन जस के तस पडे है.  लिपी जैसी बिमारी से मवेशी बाधीत होने से दूध व्यवस्था चरमरा गई है. यह सभी समस्याओं के बारे में विधायक नामदेव ससाने को अवगत कराया गया. उमरखेड नगरपरिषद नगराध्यक्षा का कारभार ससाने की ओर होने से उन्हे विधानसभा क्षेत्र में घुमने के लिए समय नही होने की चर्चा कार्यकर्ता कर रहे है.

विधायक ने किसानों के खेत में जाकर फर्जी बीज की जाच की और इसका श्रेय लेने का प्रयास करने का आरोप यहा के नागरिक कर रहे है. ढाणकी के हंसराज ट्रेडर्स शराब की दुकान में लॉकडाउन के दौरान शराब  बिक्री की जाच रिपोर्ट होने पर यह दुकान बंद करने की मांग विधायक  ससाणे ने की, इस ओर भी अनदेखी होने से यह दुकान यहा शुरू होने की शिकायत है. किसानों के साथ कोई भी राजनेता नही होने से किसानों ने नाराजी व्यक्त की है.