crime

  • आरोपी को दो दिन का PCR

पुसद. शहर पुलिस थाना के तहत बयास पेट्रोलपंप के पास ट्रक चालक ने रात के समय दुपहिया को ओवरटेक क्यों किया? इस बात को लेकर एक युवक ने अपने पास का देशी कट्टा निकालकर हवा में दो राऊंड फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास करने चौकानेवाली घटना उजागर हुई है. परिसर में गोलियां चलने की आवाज से नागरिकों में दशहत निर्माण हो गई.

इस मामले में शहर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी को दो दिनों के लिए डीबी दल के कब्जे में पीसीआर में रखा है. सूत्रों के अनुसार आरोपी जुनेद रफिक शेख (23) निवासी नुर कॉलनी पुसद के पास देशी कट्टा था. इस बारे में डीबी दल को गुप्त जानकारी 26 सितंबर 2020 की रात 10.30 बजे के दौरान अब्दुल करीम अब्दुल अल्लारखा निवासी वसंतनगर यह ट्रक लेकर बयास पेट्रोल पंप के महामार्ग से गुजर रहा था, अब्दुल करीम ने दुपहिया वाहन को ओवरटेक किया अैर ट्रक सामने ले गया. दुपहिया चालक जुनेद ने तेजगति से ट्रक का पिछा किया. आरोपी ने ट्रक को रोककर ट्रक चालक अब्दुल करीम के साथ बहस करने लगा और आरोपी जुनेद ने अपनी पास से देशी कट्टा बाहर निकालकर जान से मारने की धमकी दी. इस बीच आरोपी जुनेद ने देशी कट्टे हवा में दो राउंड फायरिंग की और धमकी दी. जिससे ट्रक चालक अब्दुल करीम यह घबरा गया ओर ट्रक लेकर शहर पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी जुनेद रफिक के खिलाफ शिकायत दी.

पुलिस आरोपी जुनेद के खिलाफ विविध धाराओं समेत आर्म एक्ट के तहत मामले दर्ज किए. देशी कट्टे से हवा में फायरिंग करनेवाले आरोपी 28 सितंबर को पुसद के अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत ने आरोपी को दो दिन के पुलिस कस्टडी में रखने के निर्देश दिए. डीबी दल को आरोपी की कस्टडी में कडी पूछताछ करेंगे. इस मामले में उपविभागीय पुलिस अधिकारी अनुराग जैन के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक विजय रत्नपारखी, हेडकान्स्टेबल दिपक ताठे जांच कर रहें है.