आईपीएल सट्टे पर पुलिस ने की छापामार कार्रवाई, आलीशान वाहन में चल रहा था सट्टा

  • एक गिरफ्तार

यवतमाल. एक आलीशान वाहन में चल रहें आईपीएल क्रिकेट सट्टे पर पुलिस ने छापामार कार्रवाई की. इसमें लगीाग 8 लाख 17 हजार की सामग्री जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. यह कार्रवाई 12 अक्तूबर की रात 9.30 बजे के दौरान घाटंजी के पुलिस निरीक्षक दिनेशचंद्र शुक्ला ने की. इस मामले में आरोपी राजु शंकर गोडेफोडे (50) निवासी गणपती मंदिर, मालीपुरा को गिरफ्तार किया गया है.  

आइपीएल क्रिकेटसत्र प्रारंभ होने से लेकर जिले में सटोरी सक्रिय हो गए है. जिले के यवतमाल, नेर, वणी, उमरखेड, पुसद, पांढरकवडा आदि तहसीलों में बडे पैमाने पर आईपीएल क्रिकेट मैचों पर आंकडे लगाकर जुआ खेला जा रहा है. जिसके तहत जिला पुलिस अधिक्षक डा. दिलीप भुजबल पाटील ने आइपीएल सट्टे पर छापामार कार्रवाई का सत्र चलाया. इसके लिए जिले के प्रमुख पुलिस निरीक्षक खुफिया विशेष दल गठित किया गया था. जिसके पश्चात 12 अक्तूबर को पुलिस निरीक्षकों के दल ने शहर के विविध क्षेत्र में छापामार कार्रवाई का सत्र चलाया गया. 

इस दौरान घाटंजी पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक दिनेशचंद्र शुक्ला ने स्थानीय गणपति मंदिर के पिछे एक आलीशान नेक्सा चारपहिया वाहन से आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा चलने की गुप्त जानकारी मिली. जिसके तहत शुक्ला एवं उनके दल ने संबंधित स्थान पर छापामार कार्रवाई की. इस समय एक लाल रंग की नेक्सा चारपहिया वाहन क्र. एमएच-29/बीई-5445 यह संदेहास्पद दिखने पर पुलिस ने कार की तलाशी ली, जिसमें आईपीएल सट्टे की सामग्री, मोबाइल्स और नकद राशि मिली. जिसके पश्चात पुलिस ने पंचों के समक्ष 9 हजार 590 रुपए की नकद, 3 मोबाइल, आंकडों की पर्चियां तथा 8 लाख रुपए मूल्य चार पहिया वाहन ऐसा कुल 8 लाख 17 हजार 640 रुपए की सामग्री जब्त की.