congress-2

    यवतमाल. आगामी 26 मार्च को यवतमाल जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से यवतमाल जिले के सभी तहसील मुख्यालयों पर महंगाई, कृषि कानूनों और अन्य मुद्दों को लेकर 1 दिवसीय अनशन आंदोलन किया जाएगा. जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष डा. वजाहत मिर्झा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशों पर केंद्र सरकार द्वारा पारित 3 कृषि कानून किसान विरोधी होने और दिन ब दिन जीवनावश्यक वस्तुओं, इंधन के दरों में बढ़ोतरी होने से आम जनता महंगाई से त्रस्त हो चुकी है.

    जिले के सभी तहसीलों में आंदोलन

    प्रमुख विपक्षी दल के तौर पर कांग्रेस केंद्र सरकार की जनहित विरोधी नीतियों के खिलाफ लामबंद होकर आंदोलन करेगी. 26 मार्च को सुबह 11 से दोपहर 4 बजे के दौरान यवतमाल जिले की सभी तहसीलों में कांग्रेस नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे, पूरे राज्य में एक ही समय आंदोलन होने जा रहा है. इस दौरान विविध किसान संगठनों ने भी भारत बंद का आह्वान किया है.

    इसी दौरान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले मुंबई में उपोषण करते हुए राज्यभर में हो रहे आंदोलन का नेतृत्व करेंगे. सभी तहसीलों में कांग्रेस के आंदोलन के लिए तैयारियां की जा रही है. कोरोना महामारी के चलते सभी नियमों का पालन करने और कहीं भी नियमों का उल्लंघन न हो, इसके लिए ध्यान रखा जाएगा. ऐसी जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी ने दी है.