आर्णी में वाइन बार पर छापा, 2.46 लाख की अवैध शराब जब्त

    आर्णी.आर्णी में शुभम वाइन बार पर पुलिस अधीक्षक की एक टीम ने छापा मार कार्रवाई की. इसके बाद पुलिस ने बार को सील ठोक दिया है. बार से 2.46 लाख की शराब जब्त की गई है. लॉकडाउन में पुलिस अधीक्षक की टीम को गोपनीय सूचना मिली थी कि बार चालक कलेक्टर के आदेश नहीं मानते हुए अपने नौकरों की मदद से शराब बेच रहा है. एक शख्श वाइन बार के पीछे एपे में शराब डालते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया. गिरफ्तार आरोपी दिग्रस तहसील के कलगांव निवासी अविनाश चरण राठोड है. 

    शाम 6 बजे भी खुला था बार

    आरोपी ने बताया कि माल ड्रिमलैंड सिटी आर्णी निवासी बार चालक बाबूलाल जयस्वाल( 52) है. टीम ने देशी-विदेशी शराब और बिना नंबर की एपे समेत कुल 2 लाख 46 हजार 150 का माल जब्त किया. पुलिस टीम ने शुभम वाइन बार का निरीक्षण किया. जिसमें बार शाम 6 बजे भी खुला पाया गया. बार के लाइसेंस की जांच करते हुए बार संचालक ने कहा कि नवीनीकरण को डाला है. इस समय स्टॉक रजिस्टर नहीं मिलने के कारण बार को सील कर दिया गया.

    आबकारी विभाग आगे की कार्रवाई कर रहा है. कलेक्टर के आदेश का उल्लंघन कर अवैध देशी-विदेशी शराब बेचने के आरोप में दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्णी थाने में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. साइबर सेल के पुलिस निरीक्षक अजीत जाधव, सपोनी गजानन करेवाड़, विशाल भगत, मोहम्मद भगतवाले, देवेंद्र गोले, सलमान शेख ने कार्रवाई की है.