सड़क की हालत खस्ता, वार्ड क्र. 4 में समस्याओं का अंबार

पुसद. मस्जिद वार्ड क्र. 4 में मदीना मस्जिद के सामने सीमेंट सड़क पिछले साल एक ठेकेदार द्वारा बनाई गई थी. काम में घटिया सामग्री का उपयोग, बहुत कम मात्रा में काम में सीमेंट, रेत, गिट्टी का उपयोग आज सड़क की हालत खस्ता हो गई है. पूरे रास्ते में बड़े-बड़े गड्ढे हैं. सड़कों पर गिट्टियां फैल रही हैं. परिणामस्वरूप, सड़क मार्ग से आने जाने वाले नागरिकों को शारीरिक और मानसिक रूप से नुकसान उठाना पड़ता है.

रोड पर जानलेवा गड्ढे

नप की लापरवाही का खामियाजा  वार्ड में रहने वाले नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है. यह वह सड़क है, जहां लोग मदीना मस्जिद में नमाज़ अदा करने आते हैं. इस सड़क की दयनीय स्थिति और गिट्टी फैलने के कारण दुपहिया वाहनों के दुर्घटनाएं भी हुईं. लेकिन नागरिक इस वार्ड के पार्षदों पर जानबूझकर आंखे मूंदने का आरोप लगा रहे हैं.

सड़क पर लगाए बेशर्म के पौधे

वार्ड के नागरिकों ने निगमायुक्त और नगर पालिका को जगाने के लिए सड़क में एक गड्ढे में बेशर्म पेड़ लगाकर सार्वजनिक रूप से विरोध किया है. वार्ड पार्षद के साथ रहवासियों ने 10 दिनों के भीतर सड़क की मरम्मत करने के लिए नगरपालिका को चुनौती दी है. नागरिकों ने मांग पूरी नहीं होने पर  नगरपालिका परिसर के सामने बोमाबोम आंदोलन करेंगे.

स्थानीय नागरिकों में जेष्ठ के. आय. मिर्जा. सैय्यद सिद्दीकोद्दिन (शहरध्यक्ष एमआयएम), फाहेद अहमद, मोहम्मद वाजीद, मोहम्मद  शहेबाज, मोहम्मद मुबशशिर, शोएब खान, मोहम्मद इम्रान, मुस्तफा टेलर, समिअल्लाह, सैय्यद फैजानोद्दीन तथा वार्ड के नागरिक उपस्थित थे.